5:20 pm - Monday July 23, 2018

भाजपा-बसपा की काठ की हांडी दुबारा नहीं: सपा

444 Viewed रुदौली न्यूज़ टीम 0 respond

लखनऊ, ब्यूरो। समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चैधरी ने कहा है कि कहते है कि सोते हुए व्यक्ति को जगाया जा सकता है लेकिन जागते हुए सोने का नाटक करने वाले को जगाना मुश्किल होता है। भाजपा के नेता जागते हुए भी सोने का नाटक कर रहे हैं। उन्हें उत्तर प्रदेश में अपनी खुली आंखों से विकास देखना गंवारा नहीं। देख भी ले तो उसे स्वीकारने में उन्हें संकोच होता है। हताशा में वे अनर्गल बयानबाजी करने लगते है और विरोध पर उतर आते हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने थानों में मुस्लिम सिपाहियों पर टिप्पणी कर जता दिया है कि वे सांप्रदायिक राजनीति करने से बाज नहीं आने वाले हैं। इस देश के संविधान में हर नागरिक को समान अधिकार प्राप्त हैं और जाति धर्म के आधार पर भेदभाव करना समाजवादी पार्टी की नीति में नही है। मुलायम सिंह यादव का यही कहना है कि यह देश आस्था से नही संविधान से चलेगा। इसलिए उत्तर प्रदेश की सरकार ने धर्म निरपेक्षता को ही हमेशा बढ़ावा दिया है।

विडंबना है कि उत्तर प्रदेश से भाजपा के 73 लोकसभा सांसद निर्वाचित हैं, केन्द्र में दर्जनभर मंत्री हैं लेकिन इसके बावजूद प्रदेश की समाजवादी सरकार के प्रति सौतेला व्यवहार हो रहा है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार केन्द्र सरकार से किसानों की मदद के लिए राहत पैकेज की मांग करते रहे हैं। ओलावृष्टि और बेमौसम बरसात के मारे किसानों को केन्द्र की मदद नहीं मिली, केवल उत्तर प्रदेश सरकार अपने सीमित साधनों से किसानो की मदद करती रही है।

बुन्देलखण्ड में लोग सूखा संकट से त्राहि-त्राहि करते रहे। उत्तर प्रदेश सरकार उनको खाद्य सामग्री के पैकेट बांट रही है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव स्वयं दो बार वहां जाकर मदद की समीक्षा कर आए हैं। केन्द्र सरकार ने खाली पानी की ट्रेन भेजकर वहां के लोगो के साथ भद्दा मजाक किया।.

भाजपा प्रवक्ता को पता नही कहां से यह इलहाम हुआ है कि आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा की सरकार उत्तर प्रदेश में बनने वाली है यह तो ख्याली पुलाव पकाने जैसी बात है। अब तक तो भाजपा यहां हुए पंचायत चुनावों या उपचुनावों में अपना कोई प्रदर्शन कर नहीं पाई है और तो और प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में भी भाजपा की हालत पतली हो रही है खुद भाजपा कार्यकर्ताओं में अंसतोष है। केन्द्र की भाजपा सरकार ने दो वर्ष में देश की जनता को घोर निराशा में पहुंचा दिया है।

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पांच साल के अधिकांश वादे चार साल के अन्दर ही पूरे कर अन्य राज्यों के समक्ष एक उदाहरण रखा है। यहां विकास की गतिविधियां तेजी से चल रही है। जनता का हर वर्ग इनसे लाभान्वित हो रहा है। विपक्ष ने सिर्फ आलोचना की है उसकी कोई रचनात्मक राजनीति नहीं दिखायी दी है। उत्तर प्रदेश की जागरूक जनता ने इसलिए तय कर लिया है कि वह अब भाजपा-बसपा की काठ की हांडी दुबारा नही चढ़ने देगी।

Don't miss the stories followरुदौली न्यूज़ and let's be smart!
Loading...
0/5 - 0
You need login to vote.
prev-next.jpg

खनन अधिकारी व पुलिस ने पकडा अवैध खनन ; एक ट्रेक्टर ट्राली एक रेपर मशीन एक मोटरसाइकिल सीज

राहत पैकेज न दिये जाने का भ्रामक प्रचार कर रही सपा: भाजपा

Related posts
Your comment
Leave a Reply

  (To Type in English, deselect the checkbox. Read more here)

Lingual Support by India Fascinates
%d bloggers like this: