4:54 pm - Monday July 23, 2018

फैजाबाद में हुई ब्राह्मण बेटी की दहला देने वाली मौत काँप जायेगी रूह-पढ़े पूरी खबर

903 Viewed रुदौली ब्यूरो 0 respond


फैजाबाद: जिले में एक छात्रा की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। स्कूल से लौट रही छात्रा की दिनदहाड़े गला काट कर हत्या कर दी गई। घटना थाना रौनाही क्षेत्र के मुबारकगंज बाजार के निकट सोमवार की है। छात्रा की पहचान हरिबंधनपुर निवासी अंतिमा पांडेय के रूप में हुई है, जो कक्षा 11 की छात्रा थी। छात्रा का गला काटने के साथ ही उसके दोनों हाथ की कलाइयां भी काट दी 
गईं थीं ताकि उसके ¨जदा बचने की कोई गुंजाइश न रहे। घटनास्थल से पुलिस को बांका, चप्पल, एक गमछा, छात्रा की साइकिल तथा स्कूली बैग बरामद हुआ है। दिन दहाड़े अंजाम दी गई इस दिल दहला देने वाली वारदात से आसपास के गांवों में दहशत व्याप्त है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को संरक्षण में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हरिबंधनपुर निवासी जितेंद्र पांडेय की पुत्री अंतिमा पांडेय जनसमाज इंटर कालेज में कक्षा 11 की छात्रा थी। वह सोमवार को स्कूल बंद होने के बाद वह साइकिल से घर के लिए निकली थी। अंतिमा का शव मुबारकगंज बाजार के पास मार्ग के किनारे पड़ा देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। बड़ागांव संवादसूत्र के अनुसार अंतिमा के गले पर धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतारा गया। आशंका जाहिर की जा रही है कि स्कूल से लौटते वक्त अंतिमा पर हमलावर ने घात लगा कर वार किया। छात्रा के चेहरे पर चोट के निशान पाए गए हैं। उसका गला कटा था

तथा दोनों कलाइयां भी काट दी गई थीं। बारिश कम होने के बाद उधर से निकल रहे राहगीर ने छात्रा का क्षतविक्षत शव देखा तो शोर मचाया। मौके पर आये प्रधान ने पुलिस को सूचना दी तो मोबाइल आउट ऑफ कवरेज मिला। इसकी सूचना ग्रामीणों ने एसएसपी आवास के नंबर पर दी। एसएसपी सुभाष ¨सह बघेल, क्षेत्राधिकारी अर¨वद चौरसिया, एसओ रौनाही समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना को लेकर तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। पुलिस की मानें तो उसको अहम सुराग मिले हैं। शीघ्र ही तस्वीर साफ हो जाएगी तथा अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

भाजपा नेता कृष्ण कुमार पांडेय खुन्नू, ब्राह्मण चेतना मंच के विश्वेषनाथ मिश्र सुड्डू तथा भाजपा नेता राजेंद्र गोस्वामी मौके पर पहुंचे तथा शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी। पूर्व विधायक आनंदस न यादव भी मौके पर पहुंचे तथा घटना को दुखद बताया। उन्होंने कहा कि घटना गंभीर है। प्रभावी कार्रवाई होनी चाहिए। छात्रा के परिवारीजनों की ओर से मिली तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपियों की पहचान पुलिस अभी छिपा रही है।

Don't miss the stories followरुदौली न्यूज़ and let's be smart!
Loading...
0/5 - 0
You need login to vote.
prev-next.jpg

फैजाबाद-राज्यपाल राम नाईक का बयान..

रामेश्वरम से फैज़ाबाद के लिए ट्रेन को PM नरेंद्र मोदी  ने झंडी  दिखाकर रवाना किया

Related posts
Your comment
Leave a Reply

  (To Type in English, deselect the checkbox. Read more here)

Lingual Support by India Fascinates
%d bloggers like this: